Header Ads



Dainik Bhaskar पुर्तगाल में 2 महिलाओं वाली नाव डूबी, तो 71 साल के हार्ट पेशेंट राष्ट्रपति उनकी जान बचाने के लिए समुद्र में कूद गए

पुर्तगाल के 71 साल के राष्‍ट्रपति मार्सेलो रेबेलो डी ने अलगर्व बीच पर डूब रही 2 महिलाओं की जान बचाई। राष्‍ट्रपति के इस साहसिक प्रयास की प्रशंसा हो रही है। दोनों महिलाएं नाव की सवारी कर ही थीं। इस बीच उनकी नाव पलट गई। वे अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष कर रही थीं।

समुद्र तट पर मौजूद राष्‍ट्रपति तत्काल तैरकर उनके पास गए और एक अन्‍य व्‍यक्ति की मदद से उनकी जान बचाई। राष्‍ट्रपति मर्सेलो देश के पर्यटन सेक्टर में जान फूंकने के लिए इन दिनों इस इलाके में छुट्ट‍ियां मना रहे हैं।

राष्ट्रपति ने बताया कि समुद्र में ऊंची लहरें उठ रही थीं। दोनों के मुंह में काफी मात्रा में समुद्र का पानी चला गया था। इस कारण दोनों तैर नहीं पा रही थीं। घटना के वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि 71 साल के राष्‍ट्रपति महिलाओं की पुकार सुनकर समुद्र में कूद गए और तैरकर उनके पास पहुंचे।

जेट स्‍की वाले व्‍यक्ति को देशभक्‍त करार दिया

इसी दौरान जेट स्‍की से एक और व्‍यक्ति पहुंच गया। सबने मिलकर इन्हें बचाया। राष्‍ट्रपति ने जेट स्‍की वाले व्‍यक्ति को देशभक्‍त करार दिया। मालूम हो, मर्सेलो हार्ट के मरीज हैं।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
समुद्र तट पर मौजूद राष्‍ट्रपति तत्काल तैरकर महिलाओं के पास गए और एक अन्‍य व्‍यक्ति की मदद से उनकी जान बचाई।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Yfgb1s

No comments

If any suggestion about my Blog and Blog contented then Please message me..... I want to improve my Blog contented . Jay Hind ....

Powered by Blogger.