Header Ads



BIG BREAKING WORLD BHARTH : IPL 2020 , Dream11IPL


कोरोना काल में क्रिकेट की वापसी, शाम 7 बजे होगा टॉस



कोरोना के डर के बीच आज से पूरी दुनिया आइपीएल में रंगने लगेगी। यह पहला मौका होगा जब बंद स्टेडियम में बिना किसी दर्शक के कोई सीजन खेला जाएगा। क्रिकेट को धर्म मानने वाले हिन्दुस्तानी को 13वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। 19 सितंबर से शुरू होगा ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के पहले मैच में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स से मुकाबला होगा।


मुंबई इंडियंस vs चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल लाइव स्कोरः 

जब आठ टीमें अगले 53 दिनों में 60 मैचों के लिए खाली स्टेडियम में टकराएंगी तो पूरी दुनिया इस टूर्नामेंट को न सिर्फ मैदान के अंदर बल्कि मैदान के बाहर भी देखेगी।

सीएसके को रैना-भज्जी की कमी खलेगी

मुंबई की टीम जहां युवाओं से भरी हुई है, वहीं धोनी की सीएसके रिटायर्ड और अनुभवी खिलाड़ियों से भरी हुई है। सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में चेन्नई को जहां प्लेइंग इलेवन चुनने में कुछ दिक्कत हो सकती है, वहीं मुंबई में पिछले साल से लगभग वही खिलाड़ी मैदान ले सकते हैं।

 

पहली बार 8 बजे की बजाय साढ़े सात बजे से मैच

चेन्नई पर मुंबई भारी

पिछले 12 सीजन में मुंबई-चेन्नई के बीच अब तक 28 मैच खेले गए हैं मुंबई ने 17 और सीएसके ने 11 मैच जीते हैं। धोनी आर्मी पर रोहित ब्रिगेड की जीत का प्रतिशत 60.71 है। चेन्नई सुपरकिंग्स पिछले पांच मैचों में कभी भी मुंबई इंडियंस को नहीं हरा पाई है। तीन मौके ऐसे भी रहे जब टूर्नामेंट की इन दोनों मजबूत टीमों के बीच फाइनल खेला गया। यहां भी रोहित ब्रिगेड का 2-1 वजन है।







No comments

If any suggestion about my Blog and Blog contented then Please message me..... I want to improve my Blog contented . Jay Hind ....

Powered by Blogger.