Header Ads



Dainik Bhaskar

चेन, मोबाइल और पर्स स्नैचिंग की घटनाएं तो होती रहती हैं, लेकिन मोहाली में पहली बार डॉग स्नैचिंग हुई है। शहर के सेक्टर-68 की पंचम सोसायटी में रहने वाली सुखजिंदर कौर से 2 बाइक सवार कुत्ता छीन ले गए। महिला ने शोर मचाया, लेकिन आरोपी फरार हो गए। ​

​​​​​​डैशहुंड ब्रीड के कुत्ते का नाम डूडो है। डूडो को ढूंढ़ने के लिए महिला ने शहर भर में पोस्टर भी लगवा दिए हैं। कुत्ते को पता लगाने वाले को 20 हजार का इनाम दिया जाएगा, खास बात ये है कि यह ऑफर स्नैचर्स के लिए भी है।

पुलिस जांच कर रही
सुखजिंदर ने फेज-8 पुलिस थाने में शिकायत की है, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। एसएचओ ने सिर्फ इतना कहा जांच कर रहे हैं। महिला ने बताया कि वह 11 अक्टूबर की शाम डूडो को वॉक पर ले जा रही थी। पीछे से 2 बाइक सवार आए और कुत्ते को छीनकर फरार हो गए। वारदात CCTV में रिकॉर्ड हुई है। फुटेज पुलिस को दे दी गई है।

सुबह-शाम गली-गली घूमकर डूडो की तलाश
महिला ने बताया कि जब से डूडो गया है, तब से घर में सन्नाटा छाया है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। घर के लोग अब पूरे शहर और आसपास के गांवों में जाकर गली-गली पैदल घूमकर डूडो की तलाश कर रहे हैं।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
महिला 11 अक्टूबर को कुत्ते को घुमाने निकली थी। रास्ते में बाइक सवार 2 लोग कुत्ते को छीनकर फरार हो गए।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/35bbJDt

No comments

If any suggestion about my Blog and Blog contented then Please message me..... I want to improve my Blog contented . Jay Hind ....

Powered by Blogger.