Header Ads



Dainik Bhaskar

उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार देर रात सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। इनमें छह बच्चे शामिल हैं। पुलिस का अनुमान है कि ड्राइवर की झपकी लग गई थी। जीप इतनी बुरी तरह डैमेज हो गई थी कि उसके दरवाजे कटर से काटकर शव बाहर निकालने पड़े।

बोलेरो जीप खड़े ट्रक के पिछले हिस्से से जा भिड़ी।

पुलिस ने बताया कि मृतकों में से 12 कुंडा कोतवाली के चौंसा जिरगापुर गांव के थे। ड्राइवर और एक नौ साल का बच्चा दूसरे गांव के थे। वे नवाबगंज थाना इलाके के शेखपुरा गांव में शादी में गए थे। हादसा मानिकपुर थाना इलाके में प्रयागराज हाईवे पर हुआ। जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ भागे। पुलिस को फोन किया और राहत-बचाव के काम में जुट गए।

हादसे के बाद जब 14 मृतकों के शव एक साथ रखे गए तो देखने वालों की भीड़ लग गई।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को लेकर दुख जताया है। उन्होंने अफसरों को घटनास्थल पर पहुंचने और पीड़ित परिवारों को हरसंभव मदद देने के निर्देश दिए हैं।

इनकी मौत हुई
पारसनाथ (ड्राइवर) (40), मिथिलेश कुमार (17), बबलू (22), अभिमन्यु (28), रामसमुझ (40), नान भैया (55), दयाराम (40), दिनेश (40), पवन (10), अमन (7), अंश (9), गौरव (10), सचिन (12) और हिमांशु (12) शामिल हैं।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
हादसा इतना भीषण था कि जीप का अगला हिस्सा अलग हो गया। दरवाजे कटर से काटकर शव बाहर निकालने पड़े।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2IU2HmK

No comments

If any suggestion about my Blog and Blog contented then Please message me..... I want to improve my Blog contented . Jay Hind ....

Powered by Blogger.